नहीं मिली जमानत, जेल के हालत देखकर दुखी हुए सलमान खान, लिया ये अनोखा फैसला

0
607

जोधपुर: जोधपुर की अदालत में सलमान खान की जमानत अर्जी पर बहस पूरी करते हुए शनिवार को इसपर फैसला सुनाने का आदेश दिया है। इसका मतलब ये है कि सलमान खान को आज की रात और जेल में गुजारनी होगी। कोर्ट परिसर में फैसले के दौरान सलमान की दोनों बहनें और बॉडीगार्ड शेरा मौजूद थे।

गौरतलब है कि जोधपुर की अदालत ने दो काले हिरणों का शिकार करने के 20 साल पुराने मामले में पांच साल की कैद की सजा सुनाई थी।  इसके साथ ही कोर्ट ने सलमान खान पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।
अदालत ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलिमा कोठारी को बरी कर दिया था।

ये भी पढ़ें: दबंग सलमान खान का जोधपुर जेल से आया पहला Video सामने, कुछ इस टशन में पहुंचे जेल

कैसी गुजरी सलमान की रात-
सलमान ने रात जोधपुर जेल में ही गुजारी। वहां वे कैदी नंबर 106 हैं। उन्हें आसाराम के पड़ोसी बैरक नं. 2 में रखा गया है। एक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के चलते सलमान के लिए 3 स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था दी गई है। सलमान के बैरक की तरफ आम बंदियों को आने की इजाजत नहीं है। उन्हें जमीन पर सोना होगा। 8 गुणा 8 की बैरक में काफी ऊंचाई पर पंखा है। यहां बाथरूम की दीवार सिर्फ 4 फीट ऊंची है। सलमान को भी इसी का उपयोग करना होगा।
क्योंकि, 2006 में सजा के बाद सलमान 6 दिन के लिए जोधपुर जेल में रहे थे।

उन्होंने वादा किया था कि वे सभी बाथरूम, टॉयलेट्स सही करवाएंगे, लेकिन वो अपना वादा भूल गए। अब सूत्रों का कहना है कि जमानत पर बाहर निकलने के बाद बीइंग ह्यूमन जल्द ही जेल के बॉयरूम आदि को ठीक करवाएंगे।

ये भी पढ़ें: तीन महीने में बॉलीवुड को मिले 3 बड़े झटके, जानिए क्या है

शेरा लाया सलमान के लिए नाशता और कपड़े-
खबर है कि बीती रात सलमान के उनके बॉडीगार्ड शेरा नाशता और कुछ कपड़े लेकर आए थे। लेकिन प्रशासन ने कपड़ों के अलावा बाकी तमाम चीजें लौटा दी। बताया जा रहा है सलमान ने रात को जेल का खाना, जोकि चने की दाल, पत्तागोभी की सब्जी आदि था उसे खाने से मना कर दिया। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें सलमान की सुरक्षा के लिए रखा गया है लेकिन उनके साथ यहां कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं किया जाएगा।

बता दें कि सलमान को चौथी बार जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया है। इसी जेल में कथावाचक आसाराम भी कैद हैं जो बलात्कार के मामले में आरोपी हैं। इससे पहले सलमान शिकार के मामले में ही कुल 18 दिनों के लिए तीन बार साल 1998, 2006 और 2007 में भी जोधपुर जेल में रह चुके हैं।

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें