इंटरव्यू की होड़ में गिरता पत्रकारिता का स्तर, देखिए VIDEO

0
360

गुरूग्राम: हाल ही में हुए रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के बाद से मामला गर्माया हुआ है। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो चैनल के पत्रकार मृतक छात्र के पिता के साथ बहसलूकी करते नजर आ रहे हैं।

जनता का रिपोर्टर वेबसाइट की खबर के मुताबिक टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वरुण ठाकुर उनके चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। लेकिन वहीं मौजूद रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को ये बात हजम नहीं हुई और उन्होंने वरूण के शर्ट में लगे माइक को हटा दिया। इसके बाद से लगातार ये वीडियो फेसबुक और व्हाट्स एप के माध्यम से वायरल किया जा रहा है।

वीडियो में चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन वरूण जब बाइट देना बंद करते हुए कहते हैं मुझे किसी अन्य व्यक्ति से मिलना है तब वहां मौजूद एक पत्रकार कहता है ऐसा कौन सा इम्पॉरटेंट व्यक्ति है? हालांकि ये दावा किया जा रहा है ये पत्रकार रिपब्लिक टीवी का है। जिसने फोन पर प्रदयुम्न के पिता की अर्णब गोस्वामी से बात करवाई। जिसके जवाब में वरूण कहते हैं मैं आपसे बाद में बात करता हूं।

प्रद्युम्न के पिता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और हरियाणा सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। न्याय की मांग को लेकर प्रद्युम्न के पिता विभिन्न न्यूज चैनलों को लगातार इंटरव्यू भी दे रहे हैं।

इस घटना के बाद हमें किसी और को दोष देने से पहले सोच लेना चाहिए कि हम पत्रकार अपनी पत्रकारिता का स्तर खुद गिरा रहे हैं।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)