VIDEO: देखिए कैसे नवाजुद्दीन ने फेसबुक पर बयां किया शिवसेना का खौफ

0
387

मुंबई: हाल ही में शिवसेना की धमकी के चलते अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को रामलीला का हिस्सा नहीं बनाया गया है। जिसके बाद नवाज ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर रामलीला में काम न कर पाने का अपना दर्द बयां किया है।

नवाजुद्दीन ने फेसबुक पर रामलीला की रिहर्सल एक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा है, ‘’मेरे बचपन का सपना पूरा नहीं हुआ। लेकिन अगले साल रामलीला का हिस्सा जरूर बंनूगा। मेरी रिहर्सल देखें।’’ बता दें कि यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना की रामलीला में नवाजुद्दीन मारीच की भूमिका निभाने वाले थे। लेकिन शिवसेना की धमकी के बाद उनकी ये तमन्ना पूरी नहीं हो सकी।

मीडिया से बातचीत में नवाजुद्दीन ने कुछ नहीं कहा लेकिन वहां मौजूद विनीत कात्यान ने रामलीला से नवाजुद्दीन के दूर होने की वजह बताई। कात्यान ने कहा, ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रामलीला में होने पर एतराज किसी और को नहीं बल्कि शिवसेना को है।’

 

शिवसेना की मुजफ्फरनगर इकाई के नेता मुकेश शर्मा ने साफ लहजे में कैमरे पर कहा कि नवाजुद्दीन का रामलीला के मंच पर होना एकदम मंजूर नहीं।’ मुकेश शर्मा ने कहा, ‘हमारा विरोध ये था कि हम नवाजुद्दीन नाम के शख्स को अपने धर्म के स्टेज पर नहीं चढ़ने देंगे।

हमें आपत्ति उनके नाम से भी है और व्यक्ति से भी है।  हाल ही में उनके भाई की पत्नी ने उस पर केस किया है। अभी वो सामाजिक प्रतिष्ठा पाने के लिए ये करना चाह रहा था जिसकी हमने उसको इजाजत नहीं दी।’ खबर है कि बुढ़ाना के लोग मायूस हैं। धमकी की वजह से रामलीला का हिस्सा ना बन पाने का मलाल खुद नवाजुद्दीन को भी है।