रिलीज होते ही Hina Khan के ‘Bhasoodi’ सॉन्ग ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, देखें Video

0
91

मुम्बई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘भसूड़ी’ (Bhasoodi) रिलीज किया जा चुका है। कमाल की बात ये है कि 16 घंटे पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक 46 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके है। यानी ये गाना यूट्यूब पर दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है।

हिना का ये म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘भसूड़ी’ मंगलवार शाम गीत एमपीथ्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इससे पहले इस वीडियो का टीजर रिलीज किया जा चुका है। इस गाने में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बिग बॉस सीजन 11 में हिना के साथ कंटेस्टेंट के रूप में साथ रहे स्वामी ओम का भी जिक्र किया गया है।

हिना खान के इस वीडियो में मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल ने आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक प्रीत हुंदल ने दिया है, जबकि रैपिंग परधान ने किया है। गीत एमपी3 ने इस वीडियो को प्रोड्यूस किया है।

हिना के बारें में आप सब जानते होंगे। हिना टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता की लीड हीरोइन रह चुकी है। और उनके घर-घर में इतने चाहने वाले है जिसका अंदाजा आप लगा सकते हैं। इसके साथ ही बिगबॉस-11 की रनरअप भी रह चुकी है।

बता दें हिना खान इन दिनों टीवी सीरियल से दूरी बनाई हुई। उनका कहना है कि अब उन्हे बहू की इमेंज से बाहर आना है। यानी साफ है कि हिना अब फिल्मों की तरफ रूख करना चाहती हैं। जिसकी शुरूआत उस म्यूजिक एलबम से हो गई है। बताते चले हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहने के साथ काफी ट्रोलिंग का शिकार भी होती है।

देखें वीडियो-

 

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

Comments

comments