फेसबुक पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ‘उड़ते घूंघट’ का यह Video

0
147

वायरल वीडियो: चीन में एक शादी का वीडियो वहां रिकॉर्ड तोड़ रहा है। उसमें दिखाया है कि एक दुल्हन रैम्प पर है और उसका घूंघट कुछ मीटर दूर से उड़ता हुआ आकर बिल्कुल अच्छी तरह उनके सिर पर आ जाता है। इसे वहां शादियों के नए ट्रेंड के तौर पर देखा जा रहा है।

इसमें एक्रोबेटिक तरीका अपनाया गया है, जिसे सभी मेहमानों ने पसंद किया। इंटरनेट पर यह ‘फ्लाइंग ब्राइडल वेल’ टाइटल से चर्चित है। चीन का यह वीडियो दूसरे देश से फेसबुक पर अपलोड करने वाली न्यूज़ वेबसाइट ने बताया इस तरीके में कुछ ऊंचाई पर दो लाइन वाली रेल तैयार की गई, उसके बाद दुल्हन के करीब पहुंचने पर उसे ब्रेक दिया गया।

यह दृश्य ऐसा लगता है, जैसे कोई दो चीज़ घूंघट ले जा रही है और उसे दुल्हन के ऊपर लाकर छोड़ रही है। इस तरह सामान्य प्रथा भी बहुत आकर्षक हो गई। जैसे ही घूंघट दुल्हन तक पहुंचता है, वहां सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं।
आपको बता दें इस वीडियो को 1.40 करोड़ से अधिक व्यू इसे अब तक मिले एवं 1.34 लाख यूज़र इसे शेयर कर चुके हैं।

इंटरनेट पर इस तरह के वीडियो को सर्च करने के बाद हमें ऐसे कई वीडियो मिले। आपको बताते चले यह पहला ट्रेंड चीन से शुरू हुआ और अब हर शादियों में इस तरह के अनोखे प्रयोग किए जा रहे है। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अच्छे तो कई यूजर्स इसे फनी तौर से भी देख रहे हैं और जमकर शेयर के साथ कमेंट्स भी कर रहे हैं। आप भी यहां देखें-

वीडियो:

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

Comments

comments