यूपी के उन्नाव में मिली युवती की जली लाश, पूरे जिले में मचा हड़कप

0
149

उत्तर प्रदेश: उन्नाव जिला बीजेपी विधायक के ऊपर लगे युवती के साथ गैंगरेप और उसके पिता की हत्या के मामले से अभी चर्चा में है कि एक और केस ऐसा गया है कि यह जिला फिर सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, जिले में एक युवती की जली हुई लाश मिली है। इसकी खबर जैसे से पुलिस को लगी पूरे जिले में फिर से हड़कप मच गया।

पुलिस ने बताया कि पहली नजर में रेप की आशंका नजर आ रही है जिसके बाद युवती को जलाकर उसकी हत्या की गई है लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला उन्नाव के असोहा थानाक्षेत्र का है। गुरुवार की सुबह पुलिस को खबर मिली कि भल्ला फार्म मार्ग के जंगली खेङाके पास जंगल मे एक जली हुई लाश पड़ी है। सूचना मिलते पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने पाया कि जली हुई बॉडी महिला की है। जिसे जलाने के बाद वहां फेंका गया था।

पुलिस ने फौरन शव को कब्जे में ले लिया। मामले सूचना जैसे ही जिले के आला पुलिस अधिकारियों को मिली, वे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूरे इलाके में छानबीन के साथ भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

गौरतलब है कि इन दिनों उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर खूब चर्चा में बने हुए। उनके ऊपर रेप केस दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है इस केस को पुलिस ने गंभीरता से ना लेते हुए अभी तक पीड़िता की एफआईआर तक दर्ज नहीं की। इस मामले जोर तब पकड़ा जब पीड़िता के पिता की मृत्यु जेल में हो गई और पोर्टमार्टम रिपोर्ट मे 14 चोट के निशान के साथ मृत्यु का कारण पेट की आंत का फटना बताया गया।

मामले की गंभीरता देखते हुए विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण), 366 (अपहरण कर शादी के लिए दवाब डालना), 376 (बलात्‍कार), 506(धमकाना) और पॉस्‍को एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं सुप्रीम कोर्ट इस मामले में अगले हफ्ते सुनवाई करेगा।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

 

Comments

comments