सोनि‍या गांधी की फिसली जुबान, कहा-इंदिरा गांधी ने देश का ‘बलात्कार’ कर के रख दिया, देखें Video

0
339

नई दिल्ली: काग्रेंस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण के साथ ही पार्टी का दो दिवसीय महाधिवेशन दिल्ली में शुरू हो चुका है। इस भाषण में राहुल ने कहा कि वह सभी प्रतिनिधियों की मदद से मजबूत और नई ऊर्जा से भरपूर पार्टी का निर्माण करना चाहते हैं। उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में नफरत फैलाई जा रही है।

कांग्रेस पार्टी देश को एक करने का काम करेगी। साथ ही राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। वहीं दोपहर तीन बजे सोनिया गांधी ने भी अधि‍वेशन को संबोधित किया। इस दौरान सोनिया की जुबान फिसल गई और उन्होंने बदलकर के बदले बलात्कार कह दिया। इस किल्प को सांसद स्मृति ईरानी के फैन कल्ब ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर डाला है। अब ये वीडियो धड़ाधड़ बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पार्टी के 84वें अधिवेशन सोनि‍या ने कहा कि‍ आज देखकर बहुत दुख होता है कि हमारी ऐसी सफल योजनाओं को मोदी सरकार बर्बाद कर रही है. सत्ता के नशे में सरकार मदमस्त है। सत्ता के अहंकार के आगे ना कांग्रेस ना झुकी है ना झुकेगी। विपक्ष के खिलाफ फर्जी मुक़दमे लगाना, मीडिया को सताना, ये काम कर रही है तानाशाह मोदी सरकार।

सोनि‍या ने कहा कि कुर्सी के लिए मोदी  झूठी नारेबाजी कर रहे हैं, कांग्रेस उन्हें 2019 में सबक सिखाएगी. सोनिया ने यह भी कहा कि मोदी सरकार विपक्ष की आवाज को दबा रही है। इससे पहले अपने भाषण में राहुल ने कहा कि वह इस अधिवेशन में दो भाषण देंगे, इसलिए शुरुआती भाषण में वह थोड़ा बोलेंगे। उन्होंने कहा कि अपने समापन भाषण में वह लोगों की बात को सुनकर अपनी बात को रखेंगे।

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

Comments

comments