Shocking: शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर डाला ‘MMS’, हिना ने लगाई जमकर क्लास

0
489

मुम्बई: बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है लेकिन इसबार शिल्पा को उनके फैंस की ट्रोल करने में लगे हैं। दरअसल, शिल्पा ने बीती रात एक MMS का स्क्रीनशॉर्ट अपने इंस्ट्राग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। शि‍ल्पा ने लिखा कि जिस MMS को उनका बताकर बदनाम करने की कोशि‍श की गई उसमें नजर आ रही असल लड़की ये है।

फिर क्या था शिल्पा के इतने लिखते ही उनके उनकी शो में मुख्य प्रतिद्वंद्वी रही हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने उन्हें आड़े हाथों लिया। हिना और रॉकी ने उनपर पॉर्न फैलाने का आरोप लगाया है। शि‍ल्पा के इसी पोस्ट पर  पहले हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने शिल्पा पर सोशल मीडिया पर पॉर्न फैलाने का आरोप लगाया, फिर हिना खान ने भी बॉयफ्रेंड रॉकी की प्रतिक्र‍िया को सही ठहराते हुए ट्वीट किया, ‘बड़े दुख की बात है, किसी के फैन्स या ट्रोल सोशल मीडिया पर कुछ भी कहकर दूर हो सकते हैं

लेकिन एक पब्लिक फिगर और सेलेब होने के नाते हम सिर्फ एक ट्वीट के जरिए लाखों तक पहुंचते हैं और इसलिए हमें कम से कम बहुत सावधान और जिम्मेदार रहना चाहिए। खासकर इनदिनों में, रियल लाइफ कोई रियलिटी शो नहीं है।’

रॉकी ने ट्वीट कर लिखा, ‘जो भी आपके साथ हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मैं आपसे एक बात पूछना चा‍हता हूं कि क्या आपने वीडियो पोस्ट में महिला की सहमति का सबूत दि‍या, क्या आप इसे पोस्ट कर सकती हैं? आप इसके खि‍लाफ दावा कर सकती हैं? एक जिम्मेदार सिलेब होने के नाते सोशल मीडिया पर पोर्न प्रमोट करने की बजाय कानून का सहारा नहीं लेना चाहिए क्या? इसके पक्ष में हिना ने भी अपना मत रखा।

शिल्पा शिंदे ने हिना खान और रॉकी के बयान पर कहा कि उन्होंने अपनी सफाई पेश की है। जो उन्हें बदनाम करने के लिए की जा रही थी। क्या मुझे ये सब किल्यर करने की जरूरत नहीं।

शिल्पा ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

दरअसल पिछले काफी वक्त से एक सेक्स एमएमएस वायरल हो रहा था जिसे लेकर ये अफवाहें फैलाई जा रही थी कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं शिल्पा शिंदे ही हैं। अब शिल्पा ने इस सेक्स MMS को अपने सोशल हैंडल पर शेयर करते हुए उनके बारे में अफवाह फैला रहे लोगों को निशाना साधा। जिसके बाद वह लगातार ट्रोल का शिकार होने लगी। कई लोग उनके समर्थन में उतरे तो हिना और उनके फैंस इसकी आलोचना करने लगे।

One of my fan sent me this original video of this girl..

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

शि‍ल्पा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कृपया इसे देखि‍ए, जिन्हें कोई काम धंधा नहीं है वह लोगों की जिंदगी इस तरह से बर्बाद करने की कोशिश करते हैं। ये है उस असली लड़की का वीडियो जो शि‍ल्पा शिंदे का MMS leak हुआ है ऐसा बोला जा रहा है।’

आपको बता दें शिल्पा शिंदे ने बिगबॉस शो में खुद खुलासा किया था कि वह अपनी शादी वाले दिन घर से भाग गई थी। उन पर ये भी आरोप लगाया कि उनका अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक MMS भी बना था। जो कथिततौर से अब लीक बताया जा रहा है। हालांकि इस बात की पुष्ठि पूरी तरह से नहीं हो पाई है कि असल में शिल्पा का कोई MMS लीक हुआ भी था या ये महज अफवाह थी।

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )

Comments

comments