‘योगी को चैलेंज मत करना नौकरी खा जाऊंगा’, यहां सुनिए ऑडियो टेप

0
94

उत्तर प्रदेश: यूपी में कुर्सी किसी की भी गुड़ा राज शायद हमेशा कायम रहेगा। क्योंकि यहां सभी को अपनी नौकरी की परवाह पहले हैं। इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के अनुसार, बीजेपी सासंद डॉ. राम शंकर कठेरिया का एक धमकी भरा ऑडियो टेप वायरल हो रहा है। जिसमें वह यूपी पुलिस को धमकाते सुनाई दे रहे हैं।

खबर के अनुसार, पूरा वाकया कुछ ऐसा रहा, आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने पुलिस विभाग को अतिक्रमण होने पर कार्रवाई करने का आदेश दिया हुआ है। ऑडियो टेप के मुताबिक एसएसपी के आदेश का पालन करते हुए जगदीशपुरा थाना की बोदला चौकी इंचार्ज महेश पाल यादव ने वहां अवैध ठेलों को हटवाया था। जिसके बाद शनिवार को सांसद निवास पर ठेले वाले गुहार लगाने पहुंचे थे।

ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि दरोगा को सांसद का फोन आता है और एक शख्स दरोगा से मामले की जानकारी लेता है। दरोगा महेश पाल से बात करते समय वह कहता है कि ये लोग आरोप लगा रहे हैं कि आप कह रहे हो कि मुख्यमंत्री भी आ जाएं तो ठेला नहीं लगाने देंगे। दरोगा महेश पाल जवाब देता है कि वो ऐसा नहीं कह सकता है, एसएसपी के आदेश हैं और दुकान के अंदर ही काम करना होगा।

ये भी पढ़ें: शॉकिंग: इस महिला से सेक्स करने के लिए 12 साल के बच्चे भेज रहे ट्विटर पर खुले आम मैसेज

ऑडियो टेप में दरोगा कहता दिख रहा कि हमें कोई आपत्ति नहीं है पर कप्तान के आदेश हैं तो उनका पालन हमारी ड्यूटी है। इसके बाद वह शख्स फोन एससीआयोग के अध्यक्ष डॉ. राम शंकर कठेरिया के हाथों में पकड़ा देता है। कथित तौर पर कठेरिया दरोगा से कहते हैं कि, ‘यादव हो कि गुंडा हो.. मुख्यमंत्री को चैलेंज करोगे तुम। दुकान हटाने के चक्कर मे तुमने जिसको मारा है वो एससी है। तहरीर लेकर आयोग से एफआईआर करवा दूंगा तो जमानत को तरस जाओगे। कभी जिंदगी में प्रमोशन नहीं होगा तुम्हारा।’

ये भी पढ़ें: Alert: इन मैडम की तरह आपके आधार नम्बर पर तो नहीं है किसी का मोबाइल कनेक्शन

सुनिए ऑडियो टेप-

अब ये धमकीभरा ऑडियो व्हाट्सऐप, फेसबुक पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस बारें में जब सासंद से पूछताछ की गई तो उन्होंने इस बारें में कुछ भी कहने से मनाकर दिया। वहीं इस ऑडियो टेप की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्ठि भी नहीं की गई है। हालांकि कुछ सूत्रों के अनुसार इस टेप को सही ठहराया गया है।

ये भी पढ़ें:

Comments

comments