फिर वायरल हुआ राधे मां का Video, इसबार हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

0
392

सोशल मीडिया- खुद को देवी का अवतार मानने वाली राधे मां फिर चर्चा में आ गई है। दरअसल, अब राधेमां का वीडियो जयपुर के कार्यक्रम से वायरल हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार, ये वीडियो एमएम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता की पोती की शादी का बताया जा रहा है। जहां राधेमां डांस करती नजर आ रही है। हालांकि ये वीडियो एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है।

इस वायरल होते वीडियो को राधे मां के भक्त काफी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं राधे मां के आलोचक उनकी हंसी उठाने से बाज नहीं आ रहे। वीडियो में देखा जा सकता है कि राधे मां स्टेज पर बैठी हुई हैं। उन्होंने रेड गाउन को सोने की ज्वैलरी पहनी है। जैसे ही गाना बजने लगता है तो वो डांस करने लगती हैं। उनको डांस करता देख भक्त भी झूमने लगे। कुछ लोग हाथ जोड़कर बैठ गए। सबसे पहले ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। जिसके बाद वहां से इसे वायरल कर दिया गया।

सोशल मीडिया पर उड़ी हंसी-
राधे मां ये वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोगों के हंसने की वजह बन चुका है। लोग तरह-तरह के इस वीडियो पर कमेंट करने में लगे हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि भक्ति के नाम पर राधे मां मेरे रश्के कमर पर डांस कर रही है।

कौन है राधे मां-
सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां का संबंध लोगों के साथ-साथ विवादों में रहा है। खबरों के अनुसार, कहा जाता है कि राधे मां पर खुदकुशी के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर केस चल रहे हैं। चार अप्रैल 1965 में पंजाब के जिले गुरुदासपुर के दोरंगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर पति की खराब आर्थिक हालत के चलते मुंबई में दूसरे के घरों में काम करती थीं। महज 10वीं तक पढ़ी राधे मां की 17 साल उम्र में शादी हुई थी। कुछ साल पहले इन्होंने खुद को महंत घोषित कर दिया था।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )

Comments

comments