इसबार आंखों से नहीं बल्कि प्रिया प्रकाश ने किया एटीट्यूड से घायल, वायरल हुआ VIDEO

0
196

प्रिया प्रकाश वारियर नाम तो सुना है, जी हां वहीं प्रिया जिसके 26 सेकेंड के वीडियो ने सनसनी मचा दी थी। इस साल की अबतक की सबसे ज्यादा सर्च की गई इंटरनेट गर्ल। हम यहां उनकी ही बात कर रहे हैं। प्रिया की इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ प्रिया प्रकाश की पहली मूवी थी। ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था।

अब एक वीडियो फिर से प्रिया का धमाल मचा रहा है। दरअसल, ये वीडियो एक MUNCH चाकलेट का है। IPL 2018 सीजन पर बेस्ड इस ऐड में प्रिया प्रकाश स्टेडियम में बैठी दिख रही हैं। कुछ ही दूरी पर क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं। जब प्रिया के पास बॉल आती है, तो एक क्रिकेटर उनसे बॉल उठाकर देने को कहता है।जबाव में प्रिया बोलती हैं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

एक जानकारी के अनुसार, प्रिया के इंस्ट्राग्राम पर 54 लाख फॉलोवर्स है और वह एक पोस्ट के लिए आठ लाख रूपये चार्ज करती है। अभी हाल ही में उनका एक लिफ्ट वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जिसमें वह एकबार फिर अपनी आखों की मस्ती से सभी को घायल करती दिखाई दे रही थी।

एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश के पापा ने बताया कि वह अपनी बेटी की बढ़ती पॉपुलरैटी से डरते हैं। इसलिए जब तक उसकी पढ़ाई पूरी नहीं हो जाती वह उसको फोन नहीं दिलाने चाहते। वह बताते हैं प्रिया अपनी मां के फोन से अपना सोशल मीडिया अकाउंट चलाती है। खैर, जो भी हो प्रिया पूरे हिंदुस्तान में जाना-माना चेहरा बन चुकी है।

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )

Comments

comments