ओमर्टा ट्रेलर: आंतकवाद नहीं आतंकियों की कहानी है लेकर आए हंसल-राजकुमार की जोड़ी, देखें VIDEO

0
96

मुम्बई: शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ जैसी बेहतरीन फिल्मों को निर्देशित करने वाले  हंसल मेहता अब ‘ओमर्टा’ फिल्म लेकर आए है। इसका ट्रेलर बुधवार शाम को रिलीज कर दिया गया था। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अहमद उमार सईद आतंकवादी बन जाता है।

इस फिल्म में आतंकवादी के किरदार में राजकुमार राव काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म का नाम थोड़ा अजीब लग रहा होगा तो आपको बता दें  ‘ओमर्टा’ एक इटैलियन शब्द है, जो अपराधियों और माफिया लोगों के बीच एक-दूसरे को लेकर परस्पर वफादार रहने की एक किस्म की कसम होती है।

ट्रेलर रिलीज के मौके पर हंसल मेहता ने बताया, ये उनके करियर की सबसे विस्फोटक फिल्म है। “यह फिल्म आतंकी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर बेस्ड है। सईद ने 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप कर उसकी हत्या कर दी थी। विदेशी पत्रकार की हत्या के आरोप में उमर को मौत की सजा भी सुनाई गई थी, लेकिन उमर को कभी भी फांसी नहीं दी जा सकी। वह आज भी जिंदा है।”

Omerta

हंसल मेहता ने यह भी बताया, ‘ओमर्टा’ आतंकियों के भीतर चलने वाली उथल-पुथल की कहानी कहती है, न कि सीधे तौर पर आतंकवाद की। फिल्म का नाम भी यही इशारा करता है। वहीं राजकुमार राव ने कहा कि ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी रिसर्च बेस्ड फिल्म है। इसके लिए उन्हें काफी तैयारी करनी पड़ी।

गौरतलब है कि हंसल मेहता अपनी पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने के साथ काफी नेशनल अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए है। अब ये फिल्म इतिहास रचने में काम आती है या नहीं इसके लिए 20 अप्रैल तक इंतजार करना होगा। तब तक आप यहां फिल्म का ट्रेलर देखें-

ट्रेलर-

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

Comments

comments