तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के अवैध संबंधों का पर्दाफाश, पत्नी ने की व्हाट्सऐप चैटिंग की तस्वीरें वायरल

0
480

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहान ने गंभीर आरोप लगाएं है। उन्होंने इस बात का खुलासा अपनी फेसबुक किया। जहां फेसबुक और व्हाट्सऐप चैटिंग के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए। शमी की पत्नी ने फेसबुक पर लिखा उनके पति के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है और जब इन सबका खुलासा हो चुका है तो उनके और परिवार वालों की तरफ से मुझे मारे जाने की धमकी दी जा रही है।

हसीन जहान ने आरोप लगाए हैं कि उनके परिवार वाले काफी टॉर्चर करते हैं। उनकी मां और भाई अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं। सुबह के 2-3 बजे तक तक टॉर्चर करते हैं।

658366-hasin-jahan-mohammed-shami-1-273x300

पोस्ट वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर इन आरोपों को सीधे-सीधे नाकारते हुए लिखा- ”ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है। ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरे गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।’


हसीन जहान ने बताया- ”शमी ने साउथ अफ्रीका टूर से आने के बाद उनकी पिटाई की। वो काफी समय से मेरे साथ ऐसा कर रहे थे लेकिन अब ज्यादा हो चुका है। मैंने उन्हें गलती सुधारने का काफी वक्त दिया और खुद को शांत करने की काफी कोशिश की। मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश करती रही लेकिन वो कहते थे कि अपनी भलाई चाहती हो तो चुप रहो।” अब हसीन जहान ने शमी पर लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया है।

Mohammed-Shami-caught

वहीं इस पोस्ट के वायरल होते ही मीडिया में आए हसीना के पहले इंटरव्यू में उन्होंने कहा ”मैंने अपने परिवार और बेटी के लिए खुद को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने काफी टॉर्चर किया और जब मैंने उनके फोन में कई महिलाओं से अश्लील बातें देखीं तो मैं पूरी तरह से टूट गई। मैं और सहन नहीं कर सकती और अब मैंने शमी पर लीगल एक्शन का फैसला लिया है।” आगे अब जो होगा लीगल होगा।

658367-hasin-jahan-mohammed-shami-245x300

आपको बता दें फिलहाल शमी की फेसबुक पोस्ट सबके सामने आयी है लेकिन उनका मीडिया में बयान सामने नहीं आया है। शमी वहीं व्यक्ति है जिन्होंने अपनी पत्नी के कपड़ों पर ट्रोल करने वालों को कड़ा जवाब दिया था। हालांकि जब इस तरह का आरोप सामने आया है तो इसका असर उनकी निजी जिंदगी के साथ करियर पर भी पड़ सकता है।  शमी फिलहाल दयोधर ट्रॉफी में इंडिया ए की तरफ से खेल रहे हैं. वो अब तक टीम इंडिया में 30 टेस्ट, 7 टी-20 और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं।
1520410495_mohammed-shami-hasin-jahan

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

Comments

comments