Video: मोहम्मद शमी-हसीन जहान केस में नया मोड़ लाई ये वायरल होती ऑडियो टेप, खुले कई राज

0
227

नई दिल्ली: तेजगेंदबाज मोहम्मद शमी का विवादों से अभी छुटकारा नहीं मिला की उनके केस ने एक नया मोड़ ले लिया। जी हां इस केस में एक ऑडियो टेप वायरल हुआ है, जिसमें सुनाई दे रहा है कि अगर शमी दुनिया के सामने मांफी मांग ले तो सारा केस ही खत्म हो जाएगा।

ये वीडियो न्यूज चैनल इंडिया टीवी के माध्यम से दिखाया गया है। आपको बता दें शमी की पत्नी ने लगभग 1 हफ्ते पहले फेसबुक के माध्यम से ये खुलासा किया की। उनके पति शमी का पराई स्त्रियों के साथ संबंध है साथ उन्होंने कई मैच फिक्स भी किए है।

हालांकि इसके के जवाब में शमी ने भी अपने फेसबुक अकांउट पर लिखा कि ये सारी अफवाह है और मेरा खेल खराब करने की साजिश। मैं अपनी पत्नी और बेटी से बहुत प्यार करता हूं और इस मामले को सुलझाने की पूरी कोशिश करूंगा।

BCCI ने बिठाई जांच-बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने शमी के खिलाफ जांच आरंभ कर दी है। दरअसल हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर ये आरोप भी लगाए थे कि उनके पास दुबई के किसी मुहम्मद भाई के पैसे आते थे। शमी की पत्नी ने अपने आरोप में ये भी कहा था कि अलिश्बा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के साथ शमी के अवैध संबंध थे।

क्या है ऑडियो टेप मे-
मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। शमी का कहना है कि मैं अपना परिवार बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा हूं। शमी ने एक ऑडियो टेप भी जारी किया जिसमें वह हसीन जहां से बात कर रहे हैं। टेप में ये कहते सुना जा सकता है कि अगर शमी अपनी गलती के लिए सबके सामने माफी मांगें और फिर दोबारा कभी दगा ना देने का वादा करें तो दोनों एक साथ फिर से आ सकते हैं। इससे पहले हसीन जहां ने मीडिया में कहा ता कि अगर वह शमी के साथ समझौता कर लेती हैं तो ये सभी नारियों का अपमान होगा।

धोनी ने किया समर्थन-
धोनी ने हाल ही में शमी का समर्थन करते हुए कहा कि वह बेहद ही शर्मिले इंसान है। मुझे नहीं लगता वह देश को और अपनी पत्नी को धोखा देंगे। अगर ऐसा कुछ है तो जांच कमेटियां है वह इसका हल निकालेगी और यदि महज पारिवारिक मसला है तो उम्मीद है शमी इसको जल्द सुलझा लेंगे।

मीडिया के साथ की बदसलूकी-
हसीन जहान ने मीडियाकर्मियों से एक दिन पहले बदसलूकी की। उन्होंने एक सवाल पर भड़कते हुए मीडियाकर्मी पर चिल्लाई और वीडीयो कैमरा तोड़ दिया। इसके बाद बिना प्रेस कॉन्फ्रेंस किए वहां से चली गई। दरअसल, खबर है कि पत्रकार ने उनकी पहली शादी के बारें में कोई सवाल कर डाला जिसपर उन्हें गुस्सा आ गया।

बता दें कि हसीन जहां के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी के क्रिकेट करियर पर सवालिया निशान लग गया है। बीसीसीआई ने भी उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है। फिलहाल इस बात पर संशय बना हुआ है कि शमी आईपीएल में खेल पाएंगे या नहीं। शमी आईपीएल में दिल्ली डेरडेविल्स टीम के सदस्य हैं।

सुनिए ऑडियो टेप-

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें

Comments

comments