इरफान खान के ब्रेन कैंसर पर पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा पति के लिए दुआ कीजिए…

0
99

मुम्बई: इरफान खान ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्हें एक गंभीर बीमारी ने जकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर हो गया है। जिस वजह से वह इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं। जब से इस तरह की खबरें मीडिया में आई है लाजिम है कई अफवाहों ने भी जन्म लिया है।

इरफान ने तमाम अफवाहों के बीच ट्वीट में कह दिया था कि वे जल्द ही इस बीमारी के बारे में बताएंगे। लेकिन मीडिया में कयासों का बाजार गर्म रहा, और तरह-तरह की अफवाहें उड़ती रहीं, लेकिन अब उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, जो इमोशनल होने के साथ ही उनके मजबूत इरादों को भी दिखाती हैं।

मेरे सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर एक ‘वॉरियर (योद्धा)’ हैं और वे किसी भी मुश्किल से बहुत ही बेहतरीन ढंग से निबट रहे हैं। आपके कॉल्स और मैसेजेस के जवाब न देने के लिए मैं क्षमा चाहूंगी लेकिन आपके प्यार और दुआओं के लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं। मैं भगवान और अपने पार्टनर की भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वॉरियर बनाया। इस समय मेरा फोकस उस युद्ध के मैदान पर है जिसे मुझे जीतना है।

यह आसान नहीं था और न ही आसान है, लेकिन मुझे परिवार, दोस्तों और इरफान के फैन्स ने उम्मीदों से भरा है और इसमें जीत तय है। मैं जानती हूं चिंता की वजह से जिज्ञासा बढ़ी है। हमें अपनी एनर्जी वजह जानने में नहीं खर्च करनी चाहिए बल्कि सिर्फ दुआएं करनी चाहिए। तहेदिल से आप सबका शुक्रिया अदा करती हूं। सुतपा इरफान बाबिल अयान

आपको बता दें हाल ही में इरफान खान की आगामी फिल्म ब्लैकमेल का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसके कई गाने इंटरनेंट पर धूम मचाएं हुए हैं। ऐसे में इरफान खान की बीमारी की खबर आना उनके फैंस के लिए काफी दुखी करने जैसा था। बता दें इरफान खान मूलत राजस्थान जयपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड में कई बेहतर फिल्मों को अपने नाम किया है।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

Comments

comments