पिस्तौल की नोक पर अपहरण कर 10 दिन तक मुंह में कपड़ा ठूस कर करता रहा बलात्कार

0
248

दिल्ली: अभी कठुआ और उन्नाव की आग ठंडी हुई नहीं कि झारखंड से ऐसा ही मामला सामने आया। देश में इस तरह के घिनौने कृत्य हो रहे हो तो हमारी शर्मसार बलात्कार की नगरी दिल्ली से कैसे कोई दर्दनाक ख़बर ना मिले ? जी हाँ मामला बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके का है जहां एक 19 वर्षीय के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे ने पिस्टल की नोक पर इस युवती अपहरण किया और उसे 10 दिन तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान आरोपी ने लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया और जमकर पिटाई भी करता था। मामला सामने आने बाद से आरोपी फरार है।

घर की तीसरी मंजिल पर बांध कर रखा –
अमन विहार इलाके में रहने वाली 11वीं की छात्रा को 30 मार्च को अपने घर के बाहर कुछ सामान लेने निकली थी रास्ते में से आरोपी ने पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिया गया था । छात्रा को अगवा कर अपने ही घर की तीसरी मंजिल पर ले गया और यहां पर इस सिरफिरे ने छात्रा के हाथ-पैर बांध दिए और बेल्ट व लोहे के तार से जमकर पिटाई की।

आरोपी (कुलदीप) अक्सर ही छात्रा परेशान करता था –
इस तरह छात्रा के अचानक गायब होने के कारण परिजन हुए और उसे तलाश करने की पूरी कोशिश की लेकिन कही पर भी कोई सुराग नहीं मिला। इस मामले को लेकर उस समय पुलिस थाने की तरफ से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई और न ही इसकी एफआईआर दर्ज की गई थी । परिजनों को आरोपी (कुलदीप) पर पहले ही शक था क्योंकि वह अक्सर ही छात्रा परेशान करता था, इसलिए परिजनों ने उसके घर भी पता किया लेकिन वहां से भी कोई सुराग नहीं मिला।

मुंह में कपड़ा ठूंस कर करता था जबरन दुष्कर्म –
आरोपी ने बंधक बनाने के बाद छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी रात भर छात्रा के साथ रहने के बाद दिन में उसके हाथ पैर बांध कर मुह में कपड़ा ठूंस कर घर से निकल जाता था। आरोपी रात को नशे की हालत में लड़की के पास आता और फिर बेल्ट से छात्रा को पीटता और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता था।

तेज साउंड में गाने बजाकर आवाज़ दबाता था –
लड़की का आरोप है कि बंधक बनाकर कुलदीप 10 दिनों तक मारपीट और रेप करता रहा । लड़की इस दुष्कर्म का विरोध करती थी तो उसे बिजली के तार, बेल्ट और डंडे से पीटता था। जब -जब लड़की शोर मचाती थी तो कुलदीप तेज साउंड में गाने बजाने लगता था ताकि आवाज़ वही दब कर रह जाये ।

इस तरह बच कर आई –
लड़की के अनुसार कुलदीप हमेशा उसके हाथ-पैर बांधकर रखता था, सिर्फ खाना देने के वक्त ही रस्सी खोलता था। एक दिन कुलदीप उसको रस्सी से बांधना भूल गया। मौके का फायदा उठाकर पीड़िता एक छोटी सी खिड़की के सहारे बाहर निकल गई। फिर जैसे-तैसे बुरी हालत में अपने घर पहुंची ।

रिपोर्ट दर्ज, आरोपी की तलाश शुरू –
लड़की की मां के अनुसार जब उनकी बेटी घर पहुंची तो उसकी हालत बहुत खराब थी। शरीर पर चोट के कई निशान थे और वो ढंग से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

अधिक ख़बरों के लिए यह वीडियो –

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )

Comments

comments