बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने लड़के के घर के बाहर DJ लगाकर किया डांस, देखें VIDEO

0
375

सोशल मीडिया: सोशल मीडिया पर कुछ चीजें वायरल होती हैं तो कुछ ट्रोल होता है लेकिन सच्चाई की पुष्ठि नहीं हो पाती और अब जो हम यहां खबर बताते जा रहे हैं उसकी पुष्ठि भी हम नहीं करते हालांकि कई मीडिया चैनल इस खबर को मनोरंजन के तौर पर दिखा रहे हैं।

फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की नशे की हालात में  राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ पर डांस कर रही है। वहीं पास में खड़े लोग उसे देख रहे हैं और हंसते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस लड़की के चार वीडियो वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो संदीप सहवाग ने अपनी फेसबुक पर डाला है और लिखा है- ”गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमंडी में लड़की ने नशे में बॉयफ्रेंड के घर dj ले जा के किया डांस बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा” लेकिन इस पर कोई पुष्टी नहीं हो पाई है। फेसबुक पर इस वीडियो को लगभग 6,00,000 लोग देख चुके हैं और लगभग 9,000 लोगों ने इसे शेयर किया है।

लेकिन यूजर्स इस बात को सच मान रहे हैं. यूजर्स अपने दोस्तों को टैग करके इस वीडियो को काफी ट्रोल कर रहे हैं।  अभी तक वीडियो के पीछे की सच्चाई पता नहीं चल पाई है। हम आपसे केवल इतना कहना चाहेंगे कि इस वीडियो देखिए लेकिन गलत तथ्यों के साथ शेयर मत कीजिए।

सोशल मीडिया पर हाल ही में ट्रेन के सामने वीडियो बनाने वाला हैदराबाद का युवक काफी वायरल हुआ था। लोगों ने इसकी काफी आलोचना की थी। युवक की खबरें कई अखबारों के बड़ी हैंडलाइन भी बनी लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के एक दिन बाद ही इस बात का खुलासा हुआ कि युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया।

खबर लिखें जाने तक इस वीडियो को फेसबुक पेज से हटा लिया गया है।

ये भी पढ़ें-

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

Comments

comments