13 साल के मासूम से बनवाया मम्मी-पापा का सेक्स वीडियो और फिर…

0
5326

बेंगलूरू: हाल ही में साइबर क्राइम का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक 13 साल के बच्चे ने अपने ही माता-पिता का इंटिमेट वीडियो बनाकर अपने फेसबुक फ्रेंड को भेज दिया। दरअसल, तेजल नाम का एक लड़का इस 13 साल के लड़के को कुछ समय से ब्लैकमेल कर रहा था। तेजल के पास इस लड़के की कुछ न्यूड पिक्चर्स थी जो तेजल बार-बार वायरल करने की धमकी दे रहा था। इन पिक्चर्स को वायरल न करने के लिए तेजल 13 साल के टीनएजर से उसके माता-पिता की एक सेक्स वीडियो मांग रहा था।

डर व दबाव के कारण टीनएजर ने अपने माता-पिता का सेक्स वीडियो बनाकर तेजल को फेसबुक पर भेज दिया। टीनएजर ने यह सब तेजल के दबाव में किया क्योंकि तेजल बार-बार उसे धमकी दे रहा था। बताते चलें, टीनएजर के पिता ने पुलिस को बताया कि तेजल जून 2016 से उनके बेटे का फेसबुक फ्रेंड है।

तेजल हमेशा उनके बेटे से अश्लील भाषा में ही बात करता था। यही नहीं, तेजल पटेल नाम का शख्स और भी बच्चों को इस तरह से परेशान करता था। टीनएजर के पिता ने बताया की यह सब अप्रैल 2017 तक चला। तेजल पटेल नाम एक लड़का उनके बेटे को हमेशा अश्लील वीडियो, तस्वीरें,और चाइल्ड पॉर्नोग्राफी कॉन्टेंट भेजता रहता था।

तेजल ने ही उनके बेटे को चाइल्ड पॉर्नोग्राफी देखने को उकसाया। इस दौरान तेजल को कही से लड़के की न्यूड पिक्चर्स मिल गईं। इसके बाद तेजल ने उनके बेटे से परिवार के लोगों के बारे में पूछा और अपनी और उनकी न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा। पहले-पहले तो लड़के ने न्यूड पिक्स भेजने को मना कर दिया लेकिन तेजल बार-बार और तस्वीरें भेजने के लिए कहता रहा।

जब लड़के ने मना कर दिया तब तेजल ने उसकी पिक्स वायरल करने की धमकी देनी शुरू कर दी जिससे लड़का डर गया और डर के कारण लड़के ने अपनी मां की अर्धनग्न पिक्चर तेजल को भेज दी। तेजल ने इसके बाद उससे कहा कि वह अपने माता-पिता का सेक्स वीडियो उसे भेजे और लड़के ने ऐसा ही किया। लड़के ने सेक्स वीडियो रिकॉर्ड किया और फेसबुक पर तेजल को भेज दिया।

बाद में तेजल ने लड़के के माता-पिता का नंबर लिया और उनसे फिरौती मांगने लगा। तेजल ने लड़के के पिता को वो सारी तस्वीरें और वीडियो भेज दिए जो लड़के ने रिकॉर्ड करके भेजे थे। लड़के के पिता यह देखकर हैरान रह गए कि ये सब उनके बेटे ने तेजल को कैसे भेज दिया। तेजल ने इन सभी को फेसबुक पर वायरल न करने के लिए एक करोड़ रूपए की मांग की जिसपर लड़के के पिता ने साइबर क्राइम पुलिस का दरवाजा खटखटाना बेहतर समझा।

लड़के के पिता ने पुलिस से संपर्क किया और सारा मामला पुलिस को बताया। लड़के के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि कैसे तेजल पटेल नाम के लड़के ने उनके को बेटे को अपने जाल में फंसाया और कैसे उससे अश्लील वीडियो और पिक्चर्स हासिल कर उन लोगों से एक करोड़ रुपयों की मांग की। जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की तो पाया कि फेसबुक पर तेजल पटेल नाम का अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया गया है।

नीचे दिए लिंक को किल्क कर अन्य खबरें पढ़ें:

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

Comments

comments