माता के जागरण में दुर्गा बनी लड़की से ‘शेर’ बने लड़के किया रेप, ऐसे हुआ खुलासा

0
160

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से चौका देने वाली घटना सामने आयी है। खबर है कि एक माता के जागरण के दौरान ‘मां दुर्गा’ बनी 12 साल की बच्ची के साथ मंच पर ‘शेर’ बने एक नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने मंगलवार को बताया कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में रविवार रात एक सरकारी कर्मचारी ने अपने घर में जागरण कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में क्वार्सी क्षेत्र से उसका भाई अपनी पत्नी, बेटे और 12 साल की बेटी के साथ शिरकत करने आया हुआ था।

एसएसपी के मुताबिक, जागरण में 12 साल की बच्ची को ‘मां दुर्गा’ के रूप में सजाया गया और एक नाबालिग लड़के को ‘शेर’ का किरदार निभाने के लिए तैयार किया गया। जब मां दुर्गा की झांकी का समापन हुआ, तब शेर का किरदार निभाने वाला नाबालिग लड़का बच्ची को दूसरी झांकी के लिए तैयार करने के बहाने दूसरे घर में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को घटना के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया है। आगे बताया कि बच्ची के मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्ठि हो चुकी है।

गौरतलब है कि बच्चियों के साथ बलात्कार की बढती घटनाओं को ध्यान में रखते हुए हाल ही में सरकार ने 12 साल तक की कम उम्र की बच्चियों के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को फांसी या उम्रकैद की सजा सुनाने का नया कानून बनाया है। दरअसल, नाबालिकों के लिए बना पॉक्सो एक्ट कुछ बदलाव किए है लेकिन आपको बताते चले इस ऐतिहासिक फैसले के महज दो दिन के अंदर कई अन्य घिनौने मामले सामने आए।

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )

Comments

comments